IND vs ENG / विराट कोहली ने किया साफ़, ODI में रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा पारी का आगाज

Zoom News : Mar 22, 2021, 07:37 PM
IND vs ENG | भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट और पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो चुकी है और अब इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाना है। मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि वनडे इंटरनेशनल सीरीज में रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज कौन करेगा। टी20 सीरीज के सभी मैचों में टीम इंडिया के लिए अलग-अलग सलामी जोड़ी देखने को मिली।

कप्तान विराट कोहली ने साफ कहा कि वनडे में रोहित के साथ पारी का आगाज शिखर धवन ही करेंगे। विराट ने कहा, 'ऑन द फील्ड क्या कॉम्बिनेशन होगा, इसमें सिलेक्टर्स का कोई रोल नहीं होता है, ठीक वैसे ही जैसे टीम सिलेक्शन में टीम मैनेजमेंट का कोई रोल नहीं होता है। एक और बात जैसा कि रोहित शर्मा ने कहा था कि यह एक स्ट्रैटजिक कदम था, लेकिन हमने साथ में बल्लेबाजी का मजा लिया था। 

टी20 सीरीज के आखिरी मैच में रोहित और विराट ने पारी का आगाज किया था और यह फैसला टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ था। दोनों ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी निभाई थी। भारत ने 20 ओवर में दो विकेट पर 224 रन बना डाले थे और जवाब में इंग्लैंड 20 ओवर में 8 विकेट पर 188 रन ही बना सका और भारत ने मैच के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम कर ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER