बॉलीवुड / शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद 'चुनौतियों से निकलने' को लेकर पोस्ट शेयर किया

Zoom News : Jul 23, 2021, 11:20 AM
मुंबई: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था, और तब से शिल्पा ने मीडिया और जनता की चकाचौंध से दूरी बनाए रखी है। उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था। हालांकि, गुरुवार की रात, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब से एक तस्वीर पोस्ट की। उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें लिखा है, "गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें।"

पोस्ट में आगे लिखा गया है, "हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।"

पोस्ट में आगे लिखा गया है, "मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।"

शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट

इस गूढ़ पोस्ट के जरिए शिल्पा शेट्टी ने अपनी वर्तमान स्थिति को साझा किया है। हालाँकि उन्होंने अपने पति के मामले में अपने रुख के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन वह निश्चित रूप से जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या शिल्पा शेट्टी अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल थीं। अभी तक पुलिस को शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER