बॉलीवुड / बिना मास्क के घूम रहे फोटोग्राफर्स पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, ऊंगली दिखाकर...देखें Video

NDTV : Aug 01, 2020, 08:02 PM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार देश पर बरस रहा है। रोजाना संक्रमितों के आंकड़ों में वृद्धि हो रही है। ऐसे में जनता के साथ भी सेलेब्स भी इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए सभी उपाय अपना रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टा (Shilpa Shetty) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा फोटोग्राफर्स पर भड़कते नजर आ रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में कुछ मीडिया के लोग एक्ट्रेस की फोटो ले रहे हैं। लेकिन शिल्पा तब भड़क जाती हैं, जब वह कुछ फोटोग्राफर्स के मुंह पर मास्क नहीं देखतीं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) इस वीडियो में कह रही हैं, "सामाजिक दूरी का पालन करो, मास्क क्यों नहीं पहना तुमने।" वीडियो में शिल्पा शेट्टी भड़कते हुए कहती हैं कि मास्क किसने नहीं पहना है इधर? एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शिल्पा के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है। बता दें, शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं। 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया में कई साल बाद लौट रही हैं। शिल्पा शेट्टी 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' इन अपकमिंग फिल्मों से वापसी करेंगी। 'निकम्मा' में शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी तो वहीं 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल (Paresh Rawal) और मीजान जाफरी के साथ काम करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER