बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी ने की शहनाज गिल की नकल, वायरल हुआ मजेदार वीडियो, देखें...

Zoom News : Feb 19, 2021, 11:26 PM
बॉलीवुड: बिग बॉस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपनी फनी और दिलचस्प बातों से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं कुछ समय पहले म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने शहनाज के एक डायलॉग पर फनी मीम 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' बनाया था, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ था। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इसी मीम के अंदाज में शहनाज गिल की नकल करती दिखाई दीं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कुत्ते को देखते ही शहनाज गिल का डायलॉग बोल पड़ती हैं।

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गीता कपूर के साथ नजर आ रही हैं। ये वीडियो Super Dancer Chapter 4 की लोकेशन पर लिया गया मालूम होता है। वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा और गीता एक साथ कहीं से निकलकर जा रही थीं और अचानक रास्ते में एक डॉगी आ जाता है, शिल्पा डॉगी को देखकर उसकी ओर इशारा कर बोल पड़ती हैं- 'तेरा कुत्ता कुत्ता, मेरा कुत्ता टॉमी'...इस पर ठहाके लगते हुए गीता कहती हैं- 'मेरा कुत्ता तो टॉमी ही है'। यहां देखें ये मजेदार वीडियो-

बता दें कि यशराज मुखाटे ने शहनाज गिल के बिग बॉस में कहे गए एक डायलॉग पर शानदार मीम बना दिया था। इस वीडियो में शहनाज किसी की बात पर नाराज होकर कहती हैं- 'मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता?'। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो को हाल ही में स्मृति ईरानी ने भी शेयर किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER