बॉलीवुड / अपने 8 साल के बेटे को शिल्पा शेट्टी ने 3 Cr की कार गिफ्ट की? राज ने कहा ये...

Zoom News : Jan 08, 2021, 05:03 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और व्यवसायी राज कुंद्रा के पुत्र विवान भले ही एक समृद्ध परिवार में पैदा हुए हों, लेकिन राज ने हाल ही में विवान को माता-पिता द्वारा एक लैंबोर्गिनी के उपहार की खबर को खारिज कर दिया है। राज कुंद्रा ने पत्रिका में प्रकाशित एक लेख की खबर को खारिज कर दिया है, जिसमें शिल्पा और राज कुंद्रा को विवान को एक लेम्बोर्गिनी कार गिफ्ट करने के लिए कहा गया है।

राज कुंद्रा ने ट्विटर पर लेख का लिंक साझा करते हुए कहा, 'बहुत कच्चा शोध किया गया है।' राज कुंद्रा ने स्पष्ट किया कि यह वास्तव में एक खिलौना लेम्बोर्गिनी कार थी। उन्होंने लिखा, "ऐसी विश्वसनीय पत्रिका और इस तरह के सस्ते शोध वाला एक लेख। कृपया उल्लेख करें कि जो उपहार दिया गया था वह एक लेम्बो कार थी। यह फर्जी खबर है। धीरे-धीरे ताली बजानी चाहिए।"

दरअसल, इस लेख में लिखा गया है कि उनके पिता द्वारा एक लग्जरी कार विवान को गिफ्ट की गई है। इस लग्जरी कार की कीमत लगभग तीन करोड़ है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे विवान का जन्म साल 2012 में हुआ था। पिछले साल उनके घर एक नन्ही परी आई थी, जिसका नाम उन्होंने शमीशा रखा था। शमिशा सरोगेसी के लिए पैदा हुई हैं और प्रशंसकों को इस बारे में तब पता चला जब शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की।

एक साक्षात्कार में, शिल्पा ने कहा, "विवान के कई दोस्तों का एक भाई या बहन है और वह अक्सर इसे याद करता था। वह स्वभाव से काफी सामाजिक है और जब आप एक इमारत में रहते हैं जिसमें आप और कोई बहुत अकेला महसूस करते हैं जब आप नहीं होते हैं बच्चा। वह अक्सर मुझसे पूछता था कि मेरे कोई भाई-बहन क्यों नहीं हैं? वह तीन साल तक पूजा के समय अपने लिए एक भाई या बहन माँगता था और तब हमें लगता था कि उसकी आवश्यकता है। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER