बॉलीवुड / सर्दियों में शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत अंदाज में नजर आयी शिल्पा शेट्टी, देखे फोटो

Zoom News : Nov 27, 2020, 09:21 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। गुरुवार को दोनों को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। फोटोज में शिल्पा, समीशा को गोद में लिए हुए नजर आ ही हैं। इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

तस्वीरों में समीशा व्हाइट हेडबैंड और ब्लू ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। वहीं, शिल्पा भी ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं। फैन्स समीशा की क्यूटनेस को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि 45 की उम्र में मां बनने पर उनका कैसा रिएक्शन था।

शिल्पा ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में कहा, 'योगा की वजह से मुझमें काफी बदलाव आए हैं। मुझे याद है कि जब वियान हुआ था और मैं पहली बार मां बनी थी तब काफी अलग एहसास था। उस वक्त काफी मुश्किलें आईं, लेकिन अब चीजें काफी आसान लगती हैं।'

शिल्पा ने आगे कहा, 'मुझमें गट्स हैं कि 45 की उम्र में मैं दूसरे बच्चे की मां बनी। जब मैं 50 साल की हो जाऊंगी तब शमिशा 5 साल की हो जाएंगी। मैं दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। मैं एक मां होने के नाते जो कर सकती हूं उसमें अपना बेस्ट देती हूं।' 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद फिल्म निकम्मा से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इसमें वह अभिमन्यु दासानी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म हंगामा 2 का हिस्सा हैं। इस फिल्म का निर्देशनय प्रियदर्शन कर रहे हैं। इस फिल्म में परेश रावल और मीजान जाफरी जैसे सितारे नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER