बॉलीवुड / हंगामा 2 के सेट से शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने की तारीफ, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 21, 2021, 10:19 PM
बॉलीवुड: फिल्म निर्माता प्रियदर्शन की 'हंगामा 2 (Hungama 2)' की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और कलाकार फिल्म के शीर्षक ट्रैक के शूट में व्यस्त हैं। परेश रावल (Paresh Rawal), शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kunrda), मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष सहित कलाकारों ने पप्पी गीत के लिए शूटिंग की।

पिछले साल हुई थी शुरुआत

यूनिट के एक सूत्र ने कहा, 'गीत को फिल्म का फन वाइब माना जा रहा है। फ्रेम में चार मुख्य कलाकार और काफी डांसर हैं। पूरी कास्ट ने काफी अच्छे से काम किया।' यह फिल्म हंगामा (Hungama) फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त है, जो 2003 में शुरू हुई थी। नई फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी, लेकिन देशव्यापी तालाबंदी के कारण इसे रोकना पड़ा था।

शिल्पा ने दी थी जानकारी

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सेट पर लौटने की घोषणा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'बैक ऑन सेट्स । कोविड टेस्टेड। हंगामा 2 इन रेट्रो वाइब्स।'

सेट पर कर रही हैं मस्ती

इसके बाद शिल्पा ने अपनी वैनिटी वैन से भी मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। दोनों वीडियोज में शिल्पा रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि अभी गाने के बोल को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है  लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह भी कोई पुराने जमाने के गाने का रीमिक्स हो सकता है।

2003 की हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER