मनोरंजन / शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी को गोद में लेकर कैमरे के सामने दिए पोज, समीशा की पहली तस्वीर आई सामने

AMAR UJALA : Mar 11, 2020, 11:37 AM
मुंबई: 44 वर्षीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। ऐसे में फैंस शिल्पा की बेटी की तस्वीर का इंतजार कर रहे थे। पहली बार शिल्पा बेटी समीशा के साथ नजर आई हैं। इस दौरान उनके पति राज कुंद्रा और बेटा वियान भी साथ में था।

शिल्पा शेट्टी को उनके पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। शिल्पा ने बेटी को गोद में ले रखा था। साथ ही राज कुंद्रा और वियान साथ में खड़े फोटोग्राफर्स को पोज दिए। बेटी को गोद में लिए शिल्पा बेहद खुश नजर आईं। 

शिल्पा ने इस दौरान पिंक-व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी। साथ ही पिंक कलर के ओवर साइज्ड सनग्लासेस लगा रखे थे जो उन पर खूब जच रहे थे। वहीं राज कुंद्रा और वियान ने मैचिंग ड्रेस पहनी। दोनों ने सफेद टीशर्ट के साथ ब्लू जींस कैरी की।

शिल्पा के घर आई इस नन्ही परी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ था, जिसकी जानकारी शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर 21 फरवरी को पोस्ट करके दी। पोस्ट में शिल्पा ने लिखा था- 'ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीशा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।' बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 को शादी की थी। 

बेटी के जन्म के बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा- 'हम लोग पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे। मैंने 'निकम्मा' फिल्म साइन कर ली थी और 'हंगामा 2' के लिए अपनी तारीखें फाइनल कर दी थीं। मुझे खबर मिली कि फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं तब पूरे महीने लगाकर अपने काम के शेड्यूल को जल्दी-जल्दी खत्म कर लिया।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER