बॉलीवुड / राज कुंद्रा की जगह राजपाल यादव के साथ रोमांस करती दिखीं शिल्पा शेट्टी - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 17, 2021, 11:07 AM
बॉलीवुड: ऐक्टर राजपाल यादव का 16 मार्च को बर्थडे था। इस मौके पर उनके इंडस्ट्री के दोस्तों और फैन्स ने राजपाल को बधाइयां दीं। उनकी 'हंगामा 2' को-स्टार शिल्पा शेट्टी ने खास तरह से विश किया। उन्होंने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया इसमें शिल्पा 'धड़कन' फिल्म के गाने में राजपाल के साथ डांस करती दिखीं।

शिल्पा ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो

राजपाल यादव के बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मजेदार वीडियो लगाकर उनको बधाई दी। इस वीडियो में दोनों के साथ मीजान जाफरी भी नजर आए। शिल्पा ने राजपाल के साथ 'धड़कन' के गाने 'दिल ने ये कहा है दिल से' पर वीडियो रीक्रिएट किया है। फिल्म में शिल्पा के साथ सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार थे।

खूब देखे जाते हैं शिल्पा के वीडियोज

शिल्पा शेट्टी अपने सोशल मीडिया पर इंट्रेस्टिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके पति राज कुंद्रा के फनी वीडियोज भी काफी पॉपुलर हैं। शिल्पा फिटनेस वीडियोज डालकर भी फैन्स को मोटिवेट करती हैं।

'हंगामा 2' में शिल्पा करेंगी धमाल

शिल्पा शेट्टी 2003 की फिल्म 'हंगामा' की मस्ती 'हंगामा 2' में वापस लेकर आ रही हैं। फिल्म में परेश रावल राधेश्याम तिवारी के रोल में वापसी करेंगे। ओरिजनल फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन थे। नए वर्जन में मीजान जाफरी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER