Shilpa Shetty / शिल्पा शेट्टी की बेटी 'समीशा' हुई 6 महीने की

Zoom News : Aug 17, 2020, 12:12 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा का विडियो इंस्टा पर शेयर किया। जिसमें समीशा अपने झूले में रखें खिलौने और स्फाट टॉय के साथ खेलती नजर आ रहीं हैं। समीशा अब अपने पेट के बल पर खुद से घुम कर सोने लग गई हैं। छोटी समीशा सिर पर क्यूट सा हेयर बैंड बांधे सफेद झूले और छोटे-छोटे तकीयों के साथ खिलौने के बीच सो रहीं हैं।

शिल्पा ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'एक समय बच्चे कितने छोटे होते हैं जिनके लिए आपके बाहें बहुत बड़ी लगती है.. और आप पलके ही झपकते हैं कि वो लगभग बड़े लगने लगते हैं!!जैसे हमारी नन्ही परी समीशा आज 6 महीने की हो गई और वह अपने पेट के बल पर खुद से सोने लग गई हैं... वह अभी से आत्मनिर्भर बनने लग गई हैं । जल्द ही वह बैठना, रेंगना और.... मेरा वर्क आउट बस समीशा के पीछे भाग भाग कर ही हो जाएगा। समय आने पर हम यह भी करेंगे, पर मैं समीशा‌ के साथ बीत रहें अभी के पलों को भी खूब इंजॉय कर रहीं हूं। रोजाना समीशा को बढ़ते देखना मेरे लिए एक आशीष की तरह हैं। और मुझे इस बात की बिल्कुल शिकातय नहीं है। हैप्पी 1/2 बर्थडे हमारी परी।'

शिल्पा के इस पोस्ट पर सभी फैंस खूब खुश हैं और बहुत पसंद कर रहें हैं। शिल्पा की बहन शमिष्ठा ने भी कमेंट कर लिखा,'अ..ला..ला मेरी छोटी बच्ची!!'

इसके अलावा शिल्पा ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक विडियो शेयर किया। और 74 साल पहले की आजादी को याद कर कोरोना जैसी नकारात्मक चुनौतियों से आजादी पाने की बात कहीं वहीं सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने को कहा इसी के साथ विडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा।

'स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं आप सभी को !! आज 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर हम सभी यह प्रतिज्ञा लेते से कि हम सब एक साथ एकता में रहकर अपने भविष्य को बेहतर बनाएंगे। और चलों लोकल उत्पादों को खरीद कर लोकल व्यवसाय को आगे बढ़ाए। अपने पड़ोसियों की जरूरतों में हमेशा साथ खड़े रहे। हम एकसाथ मिलकर हर बाधाओं का सामना कर सकते हैं..जय हिंद!!

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER