बॉलीवुड / खूबसूरत शिल्‍पा शेट्टी के ऐसे रूप की नहीं की होगी कल्‍पना, देखकर कांप जाएगा कलेजा

Zoom News : Jul 01, 2021, 09:00 PM
बॉलीवुड | सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों को एक बार देख आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि इसके पीछे किस सेलेब का चेहरा है। आप भी सोच में डूब जाएंगे कि इतना डरावना चेहरा किसका है? अगर हम कहें कि इस डरावने चेहरे के पीछे बॉलीवुड की ग्लैमरस और खूबसूरत हसीना है तो आपको शॉक जरूर लगेगा। दरअसल, ये तस्वीर स्टाइल डीवा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) की है, जो आपको डरने पर मजबूर जरूर करेगी। 

राज कुंद्रा ने खोला राज

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस तस्वीर को साझा किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हाल में ही इनके घर पर तस्वीर ली गई है, गेस करें कि ये कौन हैं?' फैंस तस्वीर सामने आते ही गेस करने लगे हैं। फैंस के कमेंट के बीच तस्वीर पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंदरा (Raj Kundra) के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। राज ने तस्वीर पर कमेंट में लिखा, 'मैं जानता हूं कि ये कौन है।'

जल्द देखने को मिलेगा शिल्पा का ये रूप

इसी कमेंट के बाद फैंस के कमेंट का अंबार लग गया। फैंस ने भी अंदाजा लगाना शुरू कर दिया की इस डरावने चेहरे के पीछे कोई और नहीं बल्कि खद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer 4) के सेट पर ये शरारत की है और सभी को खूब डराया भी है। आने वाले एपिसोड में शिल्पा का ये रूप आपको देखने को मिलने वाला है।

डराने के लिए तैयार शिल्पा

स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस भूतिया गेट-अप में सभी को डराने के लिए तैयार नजर आ रही हैं। शिल्पा का ऐसा डरावना अवतार पहले कभी भी देखने को नहीं मिला है। डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer 4) के आने वाले एपिसोड में शिल्पा सभी को बुरी तरह डराने वाली हैं। 

रेट्रो लुक में शिल्पा आएंगी नजर

इतना ही नहीं शिल्पा (Shilpa Shetty) 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer 4) के एक एपिसोड में रेट्रो लुक में नजर आएंगी। उन्होंने आईएनएस को बताया था कि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री साधना और उनकी मां सुनंदा शेट्टी से प्रेरणा ली है। बता दें, शिल्पा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो और उनके पति राज कुंद्रा अलग-अलग फनी इंस्टाग्राम रील पोस्ट करते रहते हैं और फैंस का मनोरंजन करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER