बॉलीवुड / बिकिनी पहन BEACH पर बैठी नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Feb 25, 2021, 08:13 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। शिल्पा ने वेकेशन से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी समंदर किनारे बीच पर चिल करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने भी कॉमेंट किया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा प्रिंटेड बिकिनी पहन बीच पर बैठी हुई हैं। वह बेहद हॉट लग रही हैं। उनके इस अंदाज को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। शमिता शेट्टी ने शिल्पा के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है। शिल्पा के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

शिल्पा ने मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पति राज कुंद्रा के साथ नजर आईं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''स्वर्ग में मेरी लाइफ के प्यार के साथ।''

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो उनके एक कॉन्टेस्ट के तहत लिया गया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर इस पावर कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कॉन्टेस्ट रखा था। वीडियो में राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी से पूछते कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है। इस पर शिल्पा शेट्टी कुछ नहीं कहतीं हैं तो राज शरारती अंदाजा लगाते हुए खुद ही बोल पड़ते हैं- 'फिफ्टी शेड्स ऑप ग्रे'... ये सुनते ही शिल्पा शेट्टी शर्म से लाल हो जाती हैं और जोर से हंसने लगती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राज भी बाद में हंसते हुए कहते हैं- सॉरी यह हमारा बेडरूम सीक्रेट है।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद सब्बीर खान की 'निकम्मा' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह अभिमन्यु दासानी के साथ लीड रोल में हैं। इसके अलावा शिल्पा फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में मीजान जाफरी और परेश रावल अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER