West Bengal / बंगाल में बिहार के SHO की पीट-पीट कर हत्या, जानें पूरा मामला

Zoom News : Apr 10, 2021, 11:35 AM
उत्तर दिनाजपुर: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उत्तर दिनाजपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने बिहार के किशनगंज के एसएचओ की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या (SHO Bihar Mob Lynched In West Bengal) कर दी। बताया जा रहा है कि भीड़ ने एसएसओ और उनकी टीम को बाइक चोरी करने वाला समझ लिया और बंधक बना लिया। इसके बाद भीड़ ने एसएचओ पर हमला कर दिया।

बाइक चोर को पकड़ने गई थी पुलिस टीम

बता दें कि किशनगंज (Kishanganj) के टाउन थाने के एसएसओ अश्विनी कुमार की पश्चिम बंगाल के गोवालपोखर थाना क्षेत्र के पांतापाड़ा गांव में मॉब लिंचिंग (SHO Kishanganj Mob Lynched In West Bengal) कर दी गई। एसएचओ अश्चिवनी कुमार इलाके में मोटरसाइकिल चोर की सूचना मिलने पर दलबल के साथ रेड करने गए थे। पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस टीम पर भीड़ का जानलेवा हमला

बता दें कि पूर्णिया आईजी सुरेश प्रसाद ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल चोरी की सूचना मिली थी। उसी को लेकर यहां पर बिहार पुलिस की तरफ से रेड की गई थी। पुलिस टीम की गांव वालों के साथ मारपीट हुई। जिसमें एसएचओ की मौत हो गई। हम लोग इसमें बंगाल पुलिस के साथ मिलकर जांच कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसको कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।

जान लें कि भीड़ के हमले में एसएचओ अश्विनी कुमार के सिर पर गंभीर चोट लगी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। एसएसओ के अलावा कई अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हैं। भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने एसएचओ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एसएचओ अश्विनी कुमार पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना इलाके के रहने वाले थे। वह 94 बैच के इंस्पेक्टर थे। उन्होंने एक साल पहले वह किशनगंज में टाउन थाने में तैनात किए गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER