MP / पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैरान करने वाला खुलासा, 8 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे 2 युवक

AajTak : Sep 11, 2020, 12:36 PM
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है जहां पति-पत्नी की तरह जीवन जीने के लिए दो युवकों ने शादी की और राज छिपा कर बच्चा भी गोद लिया। एक दिन रात में दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ तो पत्नी ने आग लगा ली जिससे वह झुलस गई। पति बचाने के लिए दौड़ा तो वह भी आग में झुलस गया। बाद उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

8 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे 2 युवक।

मौत के बाद जो पीएम रिपोर्ट सामने आई उसने हैरान करने वाला राज खोला है। पुलिस को प्राप्त महिला की पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि वह महिला नहीं थी बल्कि पुरुष था। अब दोनों की हकीकत जमाने के सामने आ गई है कि दो युवक पति-पत्नी बनकर रह रहे थे।

बताया गया है कि शुजालपुर निवासी युवक विक्रम सिंह मेवाड़ा को कालापीपल भेसवा में रहने वाले लड़के से इश्क हो गया। 2012 में दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। पुरुष युवक के परिवार ने भी सहमति दी जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। प्रेम विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे। पत्नी के रूप में रहने वाले लड़के का नाम देवकुंवर रखा गया। दो साल बाद परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया तो बड़े भाई का बेटा गोद ले लिया।

11 अगस्त 2020 की रात को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। पत्नी ने खुद को आग लगा ली तो बचाने के प्रयास में पति भी जल गया। दोनों को उपचार के लिए भोपाल भर्ती कराया गया जहां 12 अगस्त को पत्नी और 16 अगस्त को पति की मौत इलाज के दौरान हो गई। दोनों की मौत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जब पुलिस के सामने आई तो सब दंग रह गए जिसमें पत्नी के रूप में रह रही महिला नहीं बल्कि पुरुष था। दोनों युवक पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER