कर्नाटक / स्कूटी सवार एक लड़की की पुलिसकर्मियों से बहस मे SI ने लगा दिया तमाचा, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Mar 10, 2021, 06:48 AM
कर्नाटक के मांडया शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। उस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटी सवार एक लड़की पुलिसवालों से बहस कर रही है। साथ ही लड़की किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रही है। जब लड़की स्कूटी छोड़ने के लिए तैयार नहीं होती है, तो एक महिला पुलिसकर्मी उसे तर्क के बीच में एक थप्पड़ देती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को शेयर करने वालों ने महिला दिवस से भी जोड़ा। यह घटना 7 मार्च की है। जब मांडया शहर में, लड़की ने अपनी स्कूटी नो पार्किंग एरिया में पार्क की थी। पुलिस ने स्कूटी को जब्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी। उस लड़की ने इस बात पर पुलिसवालों से बहस करना शुरू कर दिया।

लड़की ने कहा कि पुलिस उससे जुर्माना ले सकती है लेकिन स्कूटी को जब्त नहीं कर सकती। वीडियो में एक पुलिस वाला भी स्कूटी को वहां से ले जाने की कोशिश करता है। लेकिन लड़की ऐसा नहीं होने देती है। लड़की अपनी स्कूटी पर बैठती है और तेज आवाज में पुलिसवालों पर चिल्लाना शुरू कर देती है। इसी दौरान वहां मौजूद एक महिला कार्यकर्ता ने उसे थप्पड़ मार दिया।

फिर एक अन्य महिला पुलिसकर्मी ने स्कूटी से लड़की को निकाला। इस पर लड़की को गुस्सा आ जाता है। वीडियो में लड़की के पास हेलमेट कहीं नहीं दिख रहा है। वीडियो में घटनास्थल पर कम से कम दो महिला श्रमिकों की उपस्थिति को दिखाया गया है। जबकि उनके साथ एक पुरुष सैनिक भी दिखाई दे रहा है।

हालांकि, जब लड़की को बाद में पुलिस स्टेशन ले जाया गया, तो पुलिस अधिकारियों ने उसकी कम उम्र को देखते हुए, इस मामले में आगे की कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया। हालांकि लड़की बालिग है और एक छात्रा है। बाद में पुलिस ने उसे छोड़ने का निर्देश दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER