बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ Bigg Boss से पहले खतरों के खिलाड़ी में अर्जुन कपूर से लड़ चुके हैं, देखें वीडियो

AajTak : Feb 14, 2020, 11:45 AM
बिग बॉस 13: बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला की गिनती घर के मजबूत कंटेस्टेंट में होती है। सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग घर के अलावा बाहर भी अच्छी खासी है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला का अग्रेशन सबने देखा है, लेकिन इससे पहले भी सिद्धार्थ काफी अग्रेसिव दिख चुके हैं। अब सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की लड़ाई देखने को मिली है। दरअसल अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि वह क्लोज-अप शॉट्स के लिए खड़े रहें, लेकिन सिद्धार्थ कहते हैं कि उनके पैर काफी दर्द हो रहे हैं इसलिए वह खड़े नहीं रह सकते। अर्जुन कपूर इस बात पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, 'मैं धूप में खड़ा हुआ हूं। हर रोज खड़े रहता हूं। तुम लोग से पहले आकर खड़ा होता हूं। मेरे पैर दर्द नहीं करते?' 

सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'आप इतना चिल्ला क्यों रहे हो? हम लोग भी तो खड़े रहते हैं।' देखते ही देखते लड़ाई ज्यादा हो जाती हैं तो राघव जुयाल बीच में आ जाते हैं। राघव, अर्जुन को शांत करवाने के लिए कहते हैं, 'मैं समझाता हूं।' अर्जुन इस पर और गरम हो जाते हैं और कहते हैं- तू क्या समझाएगा? हालांकि बाद में अर्जुन कपूर शो में वापस आ जाते हैं और इसे एक प्रैंक बताते हैं। ये वीडियो क्लिप खतरों के खिलाड़ी 7 की है। सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 7 विजेता रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के फिनाले वीक में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के अग्रेशन को अब उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की घर में आसिम रियाज और रश्मि देसाई के साथ जोरदार लड़ाई हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को कई बार धक्का तक दे दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER