मनोरंजन / सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर कहा - चाहता हूं वो मेरी जिंदगी का हिस्सा बने

ABP News : Mar 11, 2020, 03:07 PM
मुंबई: टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। इसी के चलते दर्शकों ने दोनों के नाम को मिलाकर 'सिडनाज' नाम रख दिया। शो खत्म हो होने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से दूर हो चुके हैं। मगर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को आज भी बहुत मिस करते हैं।

एक न्यूज एजेंसी से बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, "शहनाज के साथ संपर्क में रहना मुश्किल है। मगर जब कभी उन्हें मौका मिला तो उससे संपर्क करूंगा। शहनाज मेरी एक फ्रेंड है और मैं हमेशा उसकी जिंदगी का हिस्सा बनना चाहूंगा।" हालांकि ऐसा नहीं है कि सिर्फ सिद्धार्थ ही शहनाज को फ्रेंड बताते हैं बल्कि बिग बॉस के घर में शहनाज भी सिद्धार्थ को अपना बेस्ट फ्रेंड बता चुकी हैं।

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते हुए भावी योजना की बात शेयर की थी। शहनाज़ गिल ने कहा था कि अपने बेटे का नाम कुछ ऐसा रखना चाहेंगी जो एक योद्धा के रवैये को दर्शाए। इस पर सिद्धार्थ ने व्यंग्य कसते हुए जवाब दिया कि अपने बेटे का नाम चाकू क्यों नहीं रख लेतीं। कुछ दिनों पहले दोनों का सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था। मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 के परफॉर्मेंस के डांस वीडियो में दोनों एक दूसरे के बाहों में देखे गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER