मनोंरजन / सिद्धार्थ शुक्ला का खुलासा बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट से मिलना पसंद नहीं करेंगे

AajTak : Feb 26, 2020, 10:02 AM
मुंबई: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की शो में पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह से अच्छी दोस्ती हुई। जितने चर्चे सिद्धार्थ की दोस्ती के हुए, उतने ही फेमस एक्टर के झगड़े हुए। अब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से पूछा गया कि वे किस बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहेंगे या उनसे संपर्क में नहीं रहेंगे? जानते हैं एक्टर ने इसका क्या जवाब दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सवाल का सीधे तौर पर तो कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने अपने जवाब को घुमाते फिराते हुए कहा कि वे उनसे संपर्क में रहेंगे जो उनके साथ अपना इक्वेशन बनाकर चलेंगे। सिद्धार्थ ने कहा- मेरे दिल में किसी के लिए भी नेगेटिविटी नहीं है। मुझे नहीं लगता मैं खुद से किसी के टच में रहूंगा। जो मुझसे बात करेगा मैं भी उसके साथ संपर्क में रहूंगा।

View this post on Instagram

Competing with my self ... Good morning ppl

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

p>''सच कहूं तो मैं ऐसा ही हूं। मैं किसी को खुद से फोन नहीं करता या बात नहीं करता। मेरी 18-19 साल पुरानी बेस्ट फ्रेंड है, मैं उसे सिर्फ उसके जन्मदिन पर फोन करता हूं। बाकी के समय वो ही मुझसे कॉन्टैक्ट करती है। तब हम बातें करते हैं। मुझे ज्यादा गॉसिपिंग पसंद नहीं है। मैं घर में न्यूज देख देखकर टाइमपास करता हूं।''

आसिम रियाज संग दिखा सिद्धार्थ शुक्ला का टशन

बता दें, बिग बॉस हाउस में पहले सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज से अच्छी दोस्ती थी। लेकिन 1 महीने के बाद दोनों में खटपट होने लगी। इसके बाद उनके बात-बात पर झगड़े होते गए। आसिम-सिद्धार्थ का शो में एग्रेसिव साइड देखने को मिला। दोनों ने कई बार एक-दूसरे को पुश किया। धक्का-मुक्की और गालीगलौज करने पर दोनों को सलमान खान से भी डांट पड़ी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER