मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला हुए शहनाज के साथ रोमांटिक, दोनो ने किया डांस, देखे वीडियो

ABP News : Feb 27, 2020, 11:04 AM
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 13 खत्म हो गया है लेकिन शो के प्रतिभागी अब भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक रोमांटिक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दौरान तो सिडनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों का खूब दिल जीता ही, इस डांस वीडियो में भी इनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में अपनी डांस परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं और इनका ये वीडियो उसी के रिहर्सल के दौरान का है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के इस डांस वीडियो में दोनों एक दूसरे को बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। बताते चलें बिग बॉस के दौरान भी शहनाज और सिद्धार्थ का डांस देखने को मिला था और अब शो से बाहर आने के बाद भी ये जोड़ी एक साथ इवेंट के दौरान परफॉर्मं करती नजर आएगी। सिडनाज के इस डांस को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक होंगे।

बताते चलें सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया। शो के दौरान सिद्धार्थ अपने डांस, अंदाज, लड़ाई - झगड़े और अपने लुक के चलते लाखों लोगों दिलों की धड़कन बन गए, यही वजह है कि बिग बॉस 13 विजेता का ताज उनके सिर पर सजा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि सब उन्हें सिडनाज के नाम से भी पुकारने लगे। खैर अब जल्द ही मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में उनकी परफॉर्मेंस का इंतजार है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER