मनोरंजन / सिडनाज फैंस के लिए आई खुशखबरी, कपिल शर्मा शो में आयेगे सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

AajTak : Mar 09, 2020, 10:32 AM
मुंबई:   बिग बॉस 13 की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। शो खत्म होने के बाद भी सिडनाज को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। लोग सिडनाज को साथ में देखना चाहते हैं। ऐसे में लगता है फैंस की ये ख्वाहिश जल्द पूरी होने वाली है।

कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनेंगे सिडनाज?

बिग बॉस फैनक्लब का दावा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बन सकते हैं। कपिल शर्मा के शो में सिडनाज का ग्रैंड एंट्री होगी। हालांकि इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। क्योंकि चैनल, कपिल शर्मा और सिडनाज की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन फैंस को उम्मीद है कि सिडनाज जल्द ही कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि कपिल शर्मा शो में अक्सर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गेस्ट बनकर आते हैं। सीजन 12 में भी दर्शकों को ऐसा देखने को मिला था। अभी तक सीजन 13 का कोई भी कंटेस्टेंट कपिल के शो में नजर नहीं आया है। ऐसे में संभव है कि शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी खास दोस्त शहनाज संग कॉमेडी शो में दिखे।

रिलेशनशिप के अफवाहों के बीच माहिरा ने पारस को बोला- तू ही मेरा दोस्त है

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जबरदस्त पॉपुलैरिटी है। सिडनाज बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी ट्विटर पर ट्रेंड करता है। ऐसे में अगर सिडनाज कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आते हैं तो यकीनन ही शो की टीआरपी रेटिंग्स को भी जबरदस्त फायदा मिलेगा। सिडनाज के बाद संभव है कि फैंस आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को भी कपिल शर्मा शो में देखें।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER