बॉलीवुड / वैलेंटाइन वीक में सिद्धार्थ शुक्ला की इस एक्ट्रेस के साथ फोटो हुईं वायरल, देखें...

Zoom News : Feb 06, 2021, 09:16 PM
बॉलीवुड: 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 (Broken But Beautfil)' की पूरी कास्ट कुछ शानदार बीटीएस फोटो के साथ हमारा रुझान अपनी तरफ बनाये हुए है। फरवरी प्यार का महीना है। 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) शुरू हो रहा है, और पहला दिन रोज डे (Rose Day) होता है।  ऐसे में निर्माताओं ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) सहित कलाकारों की कुछ ऑन-लोकेशन तस्वीरें साझा की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

तस्वीरों में, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और सोनिया को एक पेंटिंग प्रदर्शनी में कुछ इंटेंस बातचीत करते हुए देख सकते हैं।  सोनिया जिस तरह से एक शैंपेन ग्लास के साथ सिद्धार्थ को देख रही है, वह एक बेहद क्यूट मोमेंट की तरह नजर आ रहा है। मुख्य जोड़ी के बीच मनमोहक केमिस्ट्री दर्शाती इन ऑन-लोकेशन तस्वीरों ने निश्चित रूप से अभिनेताओं और शो के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है। सबसे सफल ओटीटी फ्रेंचाइजी में से एक, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' को बेहद पसंद किया गया था और आज भी रेटिंग चार्ट पर उच्च स्थान पर है। 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी ने लीड रोल निभाया था। जिसमें एक बहुत ही प्यारी सी लव स्टोरी दिखाई गई थी। अब, सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की नई जोड़ी के साथ, प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। सीरीज जी5 पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER