Bollywood / अपनी स्टेज परफॉर्मेंस को मिस कर रही सिंगर ध्वनि भानुशाली

Zoom News : Sep 23, 2020, 07:36 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | भारतीय सिंगर और 'वास्ते' जैसे सिंगल म्युजिक विडियो से अपनी पहचान बनाने वाली ध्वनि भानुशाली आज अपने स्टेज परफॉर्मेंस को बहुत मिस कर रहीं हैं। ऐसे में ध्वनि ने इंस्टा पर अपने स्टैज परफॉर्मेंस के थ्रोबैक विडियो को शेयर किया और कैप्शन में उन दिनों को याद करने की बात कहीं।

ध्वनि ने इंस्टा पर लाइव स्टैज परफोर्मेंस के एक विडियो को शेयर किया जिसमें वह फैंस के बीच स्टैज पर लाइव परफॉमेंस दे रही है। और फैंस उनका हौसला बढ़ाते नजर आ रहें हैं। ध्वनि ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'लिटील मुमेंट्स बिग मेमोरी...मेजर मिसींग!! लव यू ऑल..'

दरअसल देश में फैले कोरोना महामारी के चलते कोई भी इवेंट्स का आयोजन नहीं किया जा रहा है, हालांकि फिल्मों की शूटिंग तो शुरू की जा चुकीं है, लेकिन अभी लाइव शो नहीं हो रहें हैं। कई महीनों से अपने फैंस के बीच लाइव ना गा सकने वाले मूमेंट्स को ध्वनि काफी मिस कर रहीं हैं।

बता दें कि ध्वनि के 'वास्ते' म्यूजिक विडियो को यूट्यूब पर 960 मिलीयन व्यू मिले थे। इसी के साथ ध्वनि युवा स्टार के रूप में गिनी जाती है। ध्वनि ने अबतक के अपने करियर में एक से एक हिट गाने दिए है।

ध्वनि भानुशाली ने जॉन अब्राहम की फिल्म "सत्यमेव जयते" का डांस नंबर "दिलबर" भी गाया था। ध्वनि का ये गाना सुपरहिट हुआ था। इसके अलावा "लेजा रे", " इशारे तेरे", "मैं तेरी हूँ" जैसे कई बेहतरीन गाने गाए है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER