IND vs NZ WTC Final / कीवी गेंदबाज की बाउंसर लगी शुबमन गिल को तो दौड़े चले आए सिराज, जीत लिया दिल- VIDEO

Zoom News : Jun 19, 2021, 09:50 PM
IND vs NZ WTC Final | WTC Final में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा। भारत के दोनों ओपनर आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 34 रन की पारी खेली तो वहीं गिल (Shubman Gill) 28 रन बनाकर आउट हुए। भारत का पहला विकेट रोहित के रूप में 62 रन के स्कोर पर गिरा था जब हिट मैन को जेमिसन (Kyle Jamieson) ने स्लिप में साउथी के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई थी, इसके बाद नील वैगनर ने गिल को आउट कर भारत को दूसरा झटका दिया। भारत के दोनों ओपनर आउट हो गए हैं। हालांकि आउट होने से पहले दोनों ओपनरों ने संभल कर भारतीय पारी का आगाज किया था। गिल और रोहित ने शुरू में सावधानी से बल्लेबाजी की लेकिन एक बार जम जाने के बाद खूबसूरत शॉट भी लगाने शुरू किए, लेकिन दुर्भाग्य से दोनों बल्लेबाज अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए।

काइल जेमिसन की बाउंसर लगी गिल के हेलमेट पर, फिर सिराज ने किया ऐसा

भारतीय पारी के 17वें ओवर में काइल जेमिसन की एक बाउंसर गिल अच्छी तरह से नहीं खेल पाए और गेंद उनके हेलमेट पर जाकर लग गई। जैसे ही गेंंद उनके हेलमेट पर लगी वैसे ही पवेलियन में बैठे मोहम्मद सिराज पानी की बोतल और तौलिया लेकर बल्लेबाज गिल के पास पहुंचे। बता दे कि सिराज को इस ऐतिहासिक फाइनल से बाहर रखा गया है। सिराज इस टेस्ट मैच में 12वें प्लेयर की भूमिका निभा रहे हैं।

मोहम्मद सिराज ने बिना झिझकते हुए खुशी से साथी खिलाड़ी के लिए तौलिया और पानी की बोतल हाथ में उठाए मैदान पर आते दिखाई दिए। सिराज के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर सिराज के इस व्यवहार की चर्चा भी हो रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER