Special / जूता चुराई रस्म में सालियों की छीना-झपटी, मजेदार Video हुआ वायरल

Zoom News : Jun 07, 2021, 01:41 PM
Marriage Funny Video : शादी में अक्सर हम लोग देखते हैं कि दूल्हे की सालियां जूता चुराई रस्म में हजारों-लाखों की डिमांड कर डालते हैं। कुछ जीजा अपनी सालियों की मांग पूरी कर देते हैं तो कई बार थोड़े में निपटा देते हैं। हालांकि, साली अपने डिमांड करने से पीछे नहीं होती। शादी का यह रस्म बेहद ही पुराने समय से प्रचलित है। लेकिन शादी में ऐसा बहुत बार देखा गया है कि सालियां अपने जीजू के जूते चुराने में फेल हो जाती हैं।

जूता चुराई रस्म में सालियों की छीना-झपटी

सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें देखा गया है कि दूल्हा शादी की रस्म पूरी करके खड़ा होता है; तभी अचानक कुछ सालियां वहां पहुंचती हैं और जूते चुराने के बजाय सामने से छीनना शुरू कर देती हैं। दूल्हा भी अपनी जोर आजमाइश लगाते हुए जूता निकलने से बचाने लग जाता है, लेकिन आखिर में जब जूते निकल जाते हैं तो सालियां आपस में ही छीनने लग जाते हैं। इस दौरान दूल्हे के दोस्त-यार और भाई भी जूते को छीनने से बचाने में लग जाते हैं।

लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। जूता चुराई के रस्म में सालियों का इस कदर लड़ते हुए देखना बेहद ही अजूबा जैसा है। इसे अभी तक करीब एक लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। इसे शिवि तलिकोटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER