Cricket / SKY ने रिपोर्टर को किया ट्रोल- सर, थोड़ा क्रेडिट तो बनता है, क्या...

Zoom News : Sep 23, 2022, 03:03 PM
Cricket | सूर्यकुमार यादव को जब से भारतीय टीम में जगह मिली है, उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 25 गेंद पर 46 रन ठोके थे। मौजूदा समय में टी20 इंटरनेशनल बल्लेबाजों की रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर हैं। भारत की ओर से सबसे अच्छी रैंकिंग उनकी ही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को सीरीज का दूसरा मैच आज नागपुर में खेलना है, मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में सूर्यकुमार यादव पहुंचे, लेकिन उनके एक जवाब ने रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी।

एक रिपोर्टर ने सूर्यकुमार से पूछा कि क्या टीम मैनेजमेंट ने उन्हें स्पिनरों को जमकर पिटाई करने का अहम रोल दिया है, जैसा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में भी कर चुके हैं। इस सवाल पर सूर्यकुमार खुद भी हंस पड़े और कहा, 'सर, दो छक्के तो फास्ट बॉलर्स के खिलाफ भी मारे तो थोड़ा क्रेडिट तो बनता है, क्या बोलते हो?' जवाब देने के साथ सूर्या ने आगे कहा, 'मैं बहुत फ्लेक्जिबल हूं, कोई पर्टिकुलर रोल नहीं मिला है। दरअसल मैं हर परिस्थिति के लिए प्लान करता हूं।'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं किसी भी पोजिशन पर बैटिंग कर सकता हूं। मुझे पता है कि मुझे बस अपना रोल निभाना है और मैं ऐसा करके खुश रहता हूं।' सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो चौके और चार छक्के लगाए थे। उनके अलावा हार्दिक पांड्या ने 30 गेंद पर नॉटआउट 70 रन बनाए थे। भारत ने 208 रन बनाए थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में ही टारगेट हासिल कर चार विकेट से जीत दर्ज की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER