Video / सांप ने बीच सड़क पर किया Attack, गुस्से में नेवले ने किया पलटवार, मुंह में दबोचा और फिर...

NDTV : Aug 21, 2020, 09:19 PM
Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों (Animal Fight) की लड़ाई के वीडियो काफी वायरल (Viral Video) होते हैं और इनको इंटरनेट पर काफी पसंद भी किए जाते हैं। आपने शेर की जंग के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन इस बार, सांप और नेवले (Snake And Mongoose Fight) की बीच की लड़ाई हुई। दोनों को दुश्मन माना जाता है। जहां भी दोनों जानवर टकराते हैं तो लड़ाई निश्चित तौर पर होती है। इस बार बीच सड़क दोनों की लड़ाई देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले सांप (Snake Attack Mongoose) ने नेवले पर अटैक करने की कोशिश की। नेवले ने पलटवार किया और उस पर अटैक करना शुरू कर दिया। पहले उसने उसकी पूंछ पर वार किया। फिर मुंह को दबोच लिया। सांप लड़ाई छोड़कर जाने लगा। लेकिन नेवला लड़ाई नहीं छोड़ना चाहता था। जैसे ही सांप भागा तो उसने सांप का मुंह दबोच लिया और उसको लेकर अपने इलाके की तरफ निकल गया। 

इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर डॉक्टर अब्दुल खय्यूम ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'यह बिलकुल स्वाभाविक है। मुझे इस बात की खुशी है कि दोनों प्रजातियों को बचाने के लिए कोई भी योद्धा नहीं कूदा। यह सबसे योग्य है जो प्रकृति में जीवित है।'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 18 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं। लोगों को दोनों के बीच जंग काफी खतरनाक लगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER