Crime / बेटे ने बुजुर्ग मां को मार डाला, अब पत्नी ने कहा - उन्होंने जैसा किया है वैसा भरा है

Zoom News : Mar 18, 2021, 07:28 AM
Delhi: एक घटना जो देश की राजधानी दिल्ली के बिंदापुर क्षेत्र में मानवता को शर्मिंदा करती है। यहां एक आदमी ने अपनी मां को थप्पड़ मार दिया और उसे मार डाला। संपत्ति के बाद, मां और पुत्र के बीच, व्यक्ति ने 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मृत्यु के बाद ही अपनी मां को थप्पड़ मार दिया। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी की पत्नी ने कहा कि आज तक की बातचीत के दौरान कि पहली पार्किंग के बारे में झगड़ा हुआ था। बाद में, मैंने अपने पति और सास के बीच की संपत्ति के बारे में बात करना शुरू कर दिया। मेरे पति की अपनी मां के साथ बहस थी, जिसके बाद उसने अपनी मां को थप्पड़ मार दिया था, जिसने उसे किया था। आरोपी की पत्नी ने कहा कि हमें हमें बताना पड़ा, हमने बाकी को बताया है कि उन्होंने किया है। अब वह जेल में है।

मामले की शुरुआत पार्किंग की झगड़े से थी, जिसे पुलिस ने भी बताया था। जब पुलिस इस अवसर तक पहुंच गई थी कि मामला हल हो गया है। बाद में वीडियो वायरल पर महिला की मौत के सामने आया। पुलिस के अनुसार, आरोपी रणबीर की पत्नी और मां को भी झगड़ाया गया था।

दूसरी तरफ, दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस भेजा है। साथ ही, आयोग द्वारा उठाए गए उपायों ने बुजुर्गों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए किए गए कदमों के लिए भी कहा है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल था, जिसके बाद लोगों ने इस व्यक्ति की आलोचना की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER