छत्तीसगढ़ / बेटे ने 4 एकड़ जमीन के लालच में अपने माता- पिता सहित चार लोगों को उतारा मौत के घाट

Zoom News : Mar 19, 2021, 04:32 PM
छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में चार लोगों की हत्या के मामले में, खुरामास्टा, पुलिस ने 88 दिनों के बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना के मास्टर बलराम के बेटे गंगाराम सोनकर गए। जिन्होंने 4 एकड़ के लालच में अपने परिवार को मार डाला था। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने 20 दिसंबर 2020 की रात के तहत योजनाबद्ध योजना के तहत बलराम सोनकर के पुत्र बलराम सोनकर को मारकर पोती को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसी परिवार के चार लोगों की भयानक हत्या ने क्षेत्र में उकसाया था।

इस नरसंहार को हल करने के लिए, पुलिस ने 14 टीमों का गठन किया था। इसके अलावा, संदेह के आधार पर, कई लोगों ने फोरेंसिक प्रयोगशाला में मस्तिष्क मैपिंग वैज्ञानिक परीक्षण और साक्ष्य का परीक्षण किया था। इसके आधार पर, पुलिस ने कई महत्वपूर्ण लीड शुरू कीं। 88 दिनों के बाद पुलिस ने इस हत्या में शामिल सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में, दुर्ग रेंज के आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि बलराम के पुत्र गंगाराम ने 4 एकड़ के लालच में उसी परिवार के चार लोगों को मार डाला था। इस मामले में योगेश, राजा और रोहित सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसी परिवार के चार लोगों के निर्दयी हत्या के मुद्दे ने असेंबली में जोर से शोर उठाया था और सरकार को कानून और व्यवस्था के बारे में प्रोत्साहित करने की कोशिश की थी। तीन महीने बाद पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली और आरोपी को पकड़ लिया और जेल को सलाखों के पीछे रखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER