उतर प्रदेश / बेटे को पिता की संपत्ति चाहिए थी और बेटी प्रेमी से शादी करना चाहती थी, दोनो ने मिलकर कर...

Zoom News : Mar 31, 2021, 04:46 PM
उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई एक हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे और बेटी को पिता की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। बेटे को पिता की संपत्ति चाहिए थी और बेटी प्रेमी से शादी करना चाहती थी। लेकिन पिता इनके रास्ते में सबसे बड़ा रोड़ा बना हुआ था। इसलिए दोनों ने मिलकर पिता को अपने साथियों की मदद से मौत के घाट उतार दिया।  

भाई-बहन ने साथ मिलकर योजना बनाई और 26 मार्च की रात अपने पिता सुनील को रास्ते से हटा दिया। इस वारदात को अंजाम तक पहुंचाने में बेटी का प्रेमी और बेटे के दोस्त ने भी पूरा साथ दिया। चारों ने साथ मिलकर सुनील कुमार को बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा। खुद को बचाने के लिए पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवा दिया।

पुलिस ने वारदात में शामिल मृतक के बेटा और बेटी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक सुनील कुमार संपत्ति बेच-बेच कर अपने शौक पूरे कर रहा था और उसके बच्चों यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था। बताया जा रहा है कि हाल ही में छह बीघा जमीन का 20 लाख रुपये में सौदा किया था। जिसका विरोध करने पर सुनील कुमार ने बेटे अनुज और बेटी अल्पना के साथ मारपीट की थी। 

इस के बाद मृतक के बेटे और बेटी ने पिता को रास्ते से हटाने की साजिश रची। लड़की के प्रेमी संजेश और उसके दोस्त सूरजनगर के मदन यादव ने वारदात को अंजाम दिया। सुनील को चारपाई के पाए से सिर कूंचकर मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी आशा देवी के बयान के बाद उसके बेटा-बेटी की वारदात में लिप्त होने की बात सामने आई थी। 

एसपी क्राइम ने बताया कि मृतक सुनील अपनी संपत्ति को बेच रहा था इस वजह से उसका बेटा अनुज और बेटी उसके खिलाफ हो गई थी। संपत्ति को बचाने और कब्जाने के लिए चारों आरोपियों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER