कानपुर / मां की बरसी पर बेटे ने लिखा- मॉम आई एम कमिंग... और दे दी अपनी जान

Live Hindustan : Aug 02, 2020, 12:39 PM
कानपुर | मॉम आई एम कमिंग... अपने हाथ की गदेली पर यह लिखकर नौबस्ता में रहने वाले युवक ने मां की बरसी पर फांसी लगाकर जान दे दी। मां के निधन के बाद से वह तनाव में चल रहा था। आत्महत्या की जानकारी मिलते ही नौबस्ता पुलिस जांच करने पहुंची।

पशुपति नगर निवासी लव कुमार इलेक्ट्रॉनिक तराजू के सेल्समैन हैं। उन्होंने बताया कि बेटा अमित उर्फ वैभव शर्मा (21) भी बीसीए की पढ़ाई करने के बाद पनकी स्थित इलेक्ट्रॉनिक तराजू की कंपनी में काम करता था। कंपनी के काम के सिलसिले पर वह एमपी गए हुए थे। घर पर बेटा अमित, बेटी दीक्षा और पहली मंजिल पर भाई विशाल का परिवार था।

दीक्षा ने बताया कि 31 जुलाई को मां की बरसी थी इसके चलते भाई बहुत तनाव में था और मां को याद कर रहा था। शनिवार सुबह वह सोकर उठी और भाई को आवाज लगाई लेकिन कमरे से कोई रिस्पांस नहीं मिला। अंदर जाकर देखा तो पंखे से साड़ी के सहारे भाई का शव लटक रहा था। उसकी चीख सुन घर में मौजूद चाचा विशाल और दादी, बाबा समेत पूरा परिवार पहुंच गया।शव को फंदे से नीचे उतारा लेकिन वह पूरी तरह से ठंडा पड़ चुका था।

नौबस्ता एसओ आशीष शुक्ला ने बताया कि आत्महत्या की जानकारी पर वह जांच करने पहुंचे थे। जांच के दौरान युवक के हाथ में लिखा मिला कि मॉम आई एम कमिंग। इससे एक बात साफ है कि मां के निधन से तनाव में चल रहे युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER