बॉलीवुड / सोनाक्षी सिन्हा ‌दिहाड़ी मजदूरों के लिए नीलाम करने जा रही हैं अपनी सबसे प्यारी चीज

News18 : May 16, 2020, 08:30 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अब दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। वो अपनी सबसे खास चीज नीलाम करने जा रही हैं। इससे जुटने वाला सारा पैसा वो दिहाड़ी मजदूरों की सहायता में दान कर देंगी। जानकारी के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा अपने आर्टवर्क की ऑनलाइन नीलामी कराने जा रही हैं। इनमें सोनाक्षी के डिजिटल प्रिंट, स्केच और कैनवास पेंटिंग्स शामिल हैं।

सोनाक्षी ने इस बारे में खुद ट्वीट कर के जानकारी है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में खुद की बनाई हुई पेंटिंग के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अगर हम दूसरों के लिए कुछ नहीं कर सकते तो किस बात के अच्छे हैं। मेरा ऑर्ट वर्क मुझे सोचने समझने की शक्ति को बढ़ाता है। मुझे ये सब कर के बहुत खुशी मिलती है। लेकिन अब इसका इस्तमाल दूसरों के लिए कर के मुझे और ज्यादा राहत मिलेगी।"

एक्ट्रेस ने कहा, रोजाना दिहाड़ी पर पैसे कमाने वालों के लिए लॉकडाउन की मार सबसे ज्यादा भारी पड़ रही है। दिहाड़ी मजदूरों के लिए ये लॉकडाउन एक भयानक सपने की तरह आया है। वो इतने बेहाल हो गए हैं कि उनके पास खुद के लिए और अपने परिवार को खिलाने के लिए खाना तक नहीं है। यह दुखदाई है। इसलिए मैंने फनकाइंड के साथ जुड़कर अपने आर्टवर्क की नीलामी का फैसला किया है। इसमें कैनवास पेंटिंग्स और स्केच का एक मिक्स होगा। इनको मैंने अपने दिल से बनाया है। अब इनकी नीलामी से आने वाले पैसों को उन दिहाड़ी मजदूरों की मदद में दिया जाएगा जो अपने लिए खाना तक नहीं जुटा पा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER