एंटरटेनमेंट / सोनाली फोगाट ने दिखाईं नखरीली अदाएं, क्या बॉलीवुड में एंट्री की है तैयारी? देखें VIDEO

Zoom News : Mar 12, 2021, 02:35 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के खत्म होने के बाद भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लोगों को लगा कि सोनाली बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद हरियाणा वापस लौट जाएंगी, लेकिन वे अभी भी मुंबई में हैं। कभी जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं तो कभी अपने धमाकेदार डांस वीडियोज से लोगों के होश उड़ाती हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सोनाली फोगाट कमाल का डांस कर रही हैं। सोनाली के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। 

सामने आया नया वीडियो

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बेटी के साथ नजर आई हैं। इस वीडियो में सोनाली काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने एक बॉलीवुड सॉन्ग पर लिपसिंक किया है। फैंस सोनाली की खूब तारीफ कर रहे हैं। वे इस वीडियो में नखरीली अदाएं दिखा रही हैं। सोनाली फोगाट के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

साड़ी लुक के लिए भी चर्चा में रही हैं सोनाली

सोनाली (Sonali Phogat) अपने साड़ी लुक के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में भी अलग-अलग साड़ियां पहनी थीं और उनके इस साड़ी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। 

बिग बॉस 14 के घर में सोनाली का दिखा जलवा

बता दें, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिक टॉक वीडियोज की वजह से चर्चा में आई थीं। इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था। फिलहाल, वे बीजेपी का हिस्सा हैं। सोनाली ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। वे घर में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन उनको लोगों ने काफी पसंद किया। सोनाली की अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत से दोस्ती देखने को मिली। वहीं सोनाली का रुबीना के साथ विवाद भी हुआ था। उसको लेकर भी वो चर्चा में रहीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER