बॉलीवुड / सोनाली फोगाट ने सड़क पर लगाई दौड़, फिर खुद के हुस्न की कर दी तारीफ, देखें VIDEO

Zoom News : Apr 04, 2021, 02:24 PM
बॉलीवुड: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से सुर्खियों में आईं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ वीडियोज में तो वो अपने कातिलाना डांस मूव्स भी दिखाती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सड़क पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। 

सड़क पर दौड़ीं सोनाली

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने के एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सफेद रंग का आउटफिट पहना है और पुराने गाने पर सड़क पर भाग रही हैं। वीडियो के पीछे चल रहा गाना मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी का 'तारीफ करूं क्या उसकी' है। सोनाली के इस स्टाइल ने लोगों को उनका दीवाना बनाया है।  

कौन है सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बीजेपी नेता हैं। वह हरियाणा विधान सभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधान सभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। हालांकि, वह चुनाव हार गईं थीं। लेकिन सोनाली की पहचान इससे कहीं ज्‍यादा है। सोनाली फोगाट एक ऐक्‍ट्रेस हैं। वह दूरदर्शन पर शोज की एंकरिंग कर चुकी हैं और सबसे बड़ी बात यह कि वह टिकटॉक की स्‍टार रह चुकी हैं।

सीरियल में कर चुकी हैं काम

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) पंजाबी और हरियाणवी संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। सोनली (Sonali Phogat) ने सीरियल ‘अम्मा’ में नवाब शाह (Nawab Shah) की पत्नी का रोल किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER