बॉलीवुड / कनिका के सपोर्ट में उतरीं सोनम, कहा- 'वो जब आईं, भारत सेल्फ आइसोलेशन में नहीं था

AMAR UJALA : Mar 22, 2020, 09:10 AM
बॉलीवुड डेस्क | कोराना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को आइसोलेशन में रखा गया है। कनिका के पॉजिटिव होने की खबर होने के बाद से ही हहाकार मचा हुआ है। यहीं नहीं उनकी गिरफ्तारी की मांग तक की जा रही है। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बना रहे हैं। वजह है उनके द्वारा बरती गई लापरवाही।

इस बीच सोनम कपूर कनिका के सपोर्ट में उतर आई हैं। सोनम ने ट्वीट करते हुए कनिका के आलोचकों पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है- 'कनिका कपूर 9 मार्च को वापस आईं। उस समय भारत सेल्फ आइसोलेशन में नहीं था बल्कि होली खेल रहा था।'

हालांकि कनिका का सपोर्ट करने पर लोग सोनम को भी खरी खोटी सुना रहे हैं। बता दें बीते दिनों सोनम कपूर भी लंदन से वापस लौटी हैं और मुंबई में अपने घर में पूरी तरह आइसोलेशन में रह रही हैं। सोनम इस नियम का इतनी सख्ती से पालन कर रही हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया था लेकिन सवाल उठता है कि क्या कनिका भी सोनम की तरह सावधानी नहीं बरत सकती थीं।

वहीं ऋषि कपूर ने भी कनिका का सपोर्ट किया था। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'बेवजह संबंधित महिला को पीड़ित किया जा रहा है। आपके कड़े उपायों से निश्चित रूप से वह वायरस नहीं ले गई होंगी।' अपने इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने कनिका कपूर के लिए चिंता जाहिर की।

कोरोना वायरस ने भारत की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। हर दिन इससे संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस से संक्रिमत होने वालों की संख्या 270 के पार हो गई है। 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER