बॉलीवुड / सोनम कपूर पर लगा क्वारंटीन रूल्स को तोड़ने का आरोप, एक्ट्रेस ने बताया सच

AajTak : Jul 20, 2020, 02:33 PM
बॉलीवुड डेस्क | सोनम कपूर दिल्ली और मुंबई में रहने के बाद लंदन वापस जा चुकी हैं। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा लॉकडाउन से पहले भारत आए थे और फिर यही रह गए। हालांकि अनलॉक वन में ये जोड़ी लंदन वापस चली गई। हाल ही में सोनम कपूर ने अपने वर्कआउट सेशन के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोनम पार्क में बैठी नजर आ रही थीं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां फैन्स खुश हुए तो वहीं लोगों ने तरह-तरह के इल्जाम भी सोनम के सिर मढ़ना शुरू कर दिया।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि कैसे भारत की एक्ट्रेसेज लंदन में क्वारंटीन के रूल्स को तोड़ रही हैं और लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं। यूजर ने लिखा- लंदन में इस बीच भारत की एक्ट्रेसेज सोनम कपूर और मौनी रॉय 14 दिन के क्वारंटीन के कानून को तोड़ रही हैं, लोगों की जिंदगी खतरे में डाल रही हैं और सोशल मीडिया पर ये सब शेयर करके बुरा उदाहरण दे रही हैं। इन दोनों की खबर अगर पुलिस को दे दी जाए तो दोनों को अरेस्ट किया जा सकता है।

यूजर की इस बात पर कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने जवाब दिया। तमाम लोगों ने उसकी निंदा की और सवाल उठाए कि उसे कैसे पता कि सोनम बाहर निकली हैं और उन्होंने कानून तोड़ा है। मिली नाम की एक यूजर ने लिखा- चिल कर भाई। सोनम क्वारंटीन कर रही है। वो अपने घर में ही है और काम कर रही है। उनका इंस्टाग्राम चेक कर पता चल जाएगा। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने बताया है कि वो घर से काम कर रहे हैं।'

इसके जवाब में सोनम ने लिखा- मैं अपनी बिल्डिंग से जुड़े गार्डन में हूं। पूरी तरह से क्वारंटीन कर रही हूं। लोगों के पास बातें बनाने का बहुत समय है। बस इगनोरे करो। इसके साथ ही सोनम कपूर ने उनका साथ देने वाले यूजर्स को कमेंट्स को शुक्रिया भी कहा।

बता दें कि सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ लॉकडाउन से ठीक पहले भारत आई थीं। कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद भारत में लॉकडाउन लग गया और सोनम और आनंद दिल्ली में रहने लगे। अनलॉक फेज 1 में सोनम कपूर अपने माता-पिता के घर मुंबई गईं। वहां कुछ दिन रहने के बाद अब आनंद के साथ वे लंदन वापसी लौट गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER