बॉलीवुड / सुशांत के निधन के बाद आए हेट मैसेजेस का सोनम कपूर ने दिया मुंहतोड़

Live Hindustan : Jun 22, 2020, 11:24 AM
बॉलीवुड: सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि कई बार ट्रोलर्स उन्हें अपना निशाना बना लेते हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सोनम का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वह करण जौहर के शो में कहती हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती और उन्होंने उनकी कोई फिल्म नहीं देखी है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोनम को काफी ट्रोल किया गया। 

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो सोनम को मैसेज कर उनके लिए गलत बातें लिखी। सोनम ने अब उन सभी मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन ट्रोलर्स को जवाब दिया है। सोनम ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,'ये कुछ कमेंट्स हैं जो मुझे सुनने को मिल रहे हैं। जो भी मीडिया और बाकी लोगों ने इस बात को बढ़ावा दिया है मैं आप सभी को इसका जिम्मेदार मानती हूं। जो लोग दूसरों के साथ अच्छा बर्ताव करने का मैसेज दे रहे हैं, वो खुद दूसरों को गलत बोल रहे हैं'।  

सोनम ने ट्रोलर्स से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट सेक्शन बंद कर दिए थे। इस पर सोनम ने कहा, 'हां, मैंने अपने और मम्मी-पापा के कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिए हैं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरे 64 साल के मम्मी-पापा इन सब बातों को पढ़ें। उन्होंने कुछ नहीं किया है और वे ये सब डिजर्व नहीं करते। मैं ये सब गंदे लोगों के डर से नहीं कर रही, मैं बस ये नहीं चाहती कि इससे हमारे मानसिक स्वास्थ्य पर कोई भी बुरा असर पड़े'।

सोनम ने आगे लिखा, 'लोग मेरे होने वाले बच्चों के मरने की बद्दुआ दे रहे हैं। जो लोग उस वीडियो को लेकर ये सब कह रहे हैं उन्हें मैं बता दूं कि वो 7 साल पुराना वीडियो है। उस वक्त सुशांत ने एक ही फिल्म की थी, जैसे उस वक्त वह मुझे नहीं जानते होंगे, मैं भी नहीं जानती थी। प्लीज आप लोग उस एपिसोड को पूरा देखें जहां कुछ एक्टर्स ने मेरे बारे में भी बहुत कुछ कहा है, लेकिन मैंने उसे गलत तरीके से नहीं लिया'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER