बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत पर वीडियो के बचाव में बोलीं सोनम कपूर, एडिट किया गया पुराना एपिसोड

NavBharat Times : Jun 23, 2020, 10:47 AM
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलिवुड में नेपोटिज्म के बहस को जन्म दिया है। इस बहस में सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कह रहे हैं कि स्टारकिड्स के चलते इंडस्ट्री के बाहर से टैलंटेड ऐक्टर्स ने अन्याय हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोनम कपूर के पुराने वीडियो पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोनम कपूर ने बंद किया सोशल मीडिया पर कॉमेंट सेक्शनसोनम कपूर ने परेशान होकर रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को भेजे गए हेट मेसेजेस की स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं।


मेरे भी बुराई हुई लेकिन मैंने मजाक में लिया

सोनम कपूर ने कॉफी विद करण एपिसोड के अपने पुराने वीडियो का बचाव किया है। उनका कहना है, 'जो वीडियो आप लोग देख रहे हैं, वह सात साल पुराना था। जब सुशांत ने एक फिल्म की थी तो मैं उन्हें नहीं जानती थी, जैसे वह मुझे नहीं जानते थे और मैंने कुछ नहीं कहा था। प्लीज उस एपिसोड्स को भी देखें जहां पर मेरे फेलो ऐक्टर्स ने मेरे बारे में बहुत कुछ बुरा कहा है लेकिन मैंने इसे मजाक के रूप में लिया था।'


एडिट किया गया पुराना एपिसोड

सोनम कपूर ने आगे कहा, 'जिस तरह से उस एपिसोड को एडिट किया गया है, वह सब मैंने नही कहा है। लेकिन लोग विश्वास करना चाहते हैं कि वे क्या विश्वास करना चाहते हैं। यह वीडियो एडिट किया गया है, प्लीज मेरे लिए एक फेवर करें और पूरी बात देंखें।'

लोगों के निशाने पर कई स्टारकिड्स

बता दें कि सोनम कपूर ही नहीं आलिया भट्ट, अनन्या पांडे सहित अन्य स्टारकिड्स लोगों के निशाने पर हैं। सशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का कहना है कि बॉलिवुड में बाहर से आए लोगों को रास्ता बनाने में बहुत संघर्ष करना पड़ता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER