मनोरंजन / जोया फैक्टर के लिए सोनम कपूर का नया टोटका, इस बार पहुंची शनि मंदिर

AMAR UJALA : Sep 01, 2019, 06:00 PM

हिंदुस्तान में सिनेमा नौटंकी से आगे की चीज माना जाता है। लेकिन, सितारे हैं कि अपनी फिल्म की रिलीज नजदीक आते ही सिनेमा को नौटंकी बना देते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों कर रही हैं अभिनेत्री सोनम कपूर जो अपनी फिल्म द जोया फैक्टर को हिट बनाने की मन्नत मांगने इस बार पहुंच गईं शनि मंदिर।

फिल्म द जोया फैक्टर में सोनम कपूर एक ऐसी लड़की का रोल कर रही हैं जिसके भारतीय क्रिकेट कप्तान से रिश्ते बनने के बाद टीम की किस्मत बदलनी शुरू हो जाती है। इस लकी कैरेक्टर को और लकी बनाने के लिए सोनम कपूर तमाम तरह के टोटके अपना रही हैं।

सोनम कपूर ने अपनी फिल्म के प्रचार की शुरूआत ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख ज्योतिषियों के मुताबिक तय की। फिर खबर फैलाई गई कि सोनम ट्रेलर रिलीज पर अपने लकी कलर की ड्रेस पहनकर आएंगी और, अब शनि मंदिर। मुंबई के शनि मंदिर पहुंची सोनम कपूर ने यहां पूजा की और अपनी फिल्म के लिए भगवान के सामने मन्नत भी मानी।

बहुत ही साधारण मेकअप के साथ शनि मंदिर पहुंची सोनम कपूर ने यहां कपड़े भी मंदिर के हिसाब से ही पहने। मटमैटे कलर की देसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर को देखने के लिए देर तक मंदिर में भीड़ लगी रही।