बॉलीवुड / मलाइका के बेसन के लड्डू बनने के बाद सोनम ने बनाया ये स्पेशल लंच

AajTak : Apr 02, 2020, 05:36 PM
मुंबई: कोरोना वायरस को लेकर सरकार लगातार कदम उठा रही है। स्टार्स भी सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं। बॉलीवुड स्टार्स अभी घरों में बंद हो गए हैं। अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी घर में बंद हैं और वह मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में अपने पति आनंद आहूजा के साथ हैं। सोनम कपूर अपने परिवार को इस दौरान काफी मिस कर रही हैं


सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये दूरी जाहिर भी की है। सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में आज का मेन्यू शेयर किया है। सोनम कपूर अपनी बहन रेहा को भी काफी मिस कर रही हैं। देश में जबसे लॉकडाउन की घोषणा हुई है सोनम कपूर अपने कुकिंग टैलेंट पर पूरा ध्यान दे रही हैं। सोनम ने फैन्स के साथ इसकी तस्वीरें भी अक्सर शेयर कर रही हैं।


सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'मैं अपनी बहन को बहुत मिस कर रही हूं। खासकर जब मैं कुकिंग करती हूं। जब ये सब खत्म हो जाएगा तो मैं अपने दोस्तों के लिए उसके साथ कुकिंग करना चाहूंगी।' सोनम कपूर ने इसके साथ आज दोपहर का मेन्यू भी शेयर किया है।

ये कोई पहली बार नहीं है सोनम कपूर इससे पहले भी अपनी बहन रेहा के साथ बॉन्डिंग शेयर करती रहती हैं। अक्सर दोनों साथ में समय बिताते नजर आते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर इससे पहले फिल्म जोया फैक्टर में नजर आई थीं। फिल्म में सोनम और साउथ के एक्टर दुलकुएर सलमान की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन सोनम कपूर की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER