बॉलीवुड / किसान आंदोलन को लेकर बोले सोनू सूद, 'किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं...'

Zoom News : Dec 05, 2020, 10:09 PM
बॉलीवुड: किसान कानूनों को लेकर पूरे देश में सरकार के खिलाफ किसानों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। किसान पिछले कुछ समय से सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। देश की कई बड़ी हस्तियां भी उनके विरोध में उनका समर्थन कर रही हैं। कई फिल्मी सितारे भी किसानों के विरोध का समर्थन कर रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद ने भी किसान का समर्थन किया है।

सोनू उन बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक हैं जो परेशान, गरीब और ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। कई लोग सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से मदद भी मांगते रहते हैं। जिनके लिए अभिनेता हर समय तैयार रहते हैं। अब सोनू ने किसान के लिए आवाज उठाई है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किसानों के लिए लिखा, ''किसान का दर्जा मां बाप से कम नहीं है।''

सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई प्रशंसक उनके ट्वीट को बहुत पसंद कर रहे हैं और टिप्पणी करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले, सोनू सूद अपने एक प्रशंसक से मिलने के लिए चर्चा में थे।

हाल ही में, सोनू के एक प्रशंसक ने बिहार से मुंबई तक एक साइकिल पर यात्रा की, जिसके लिए अभिनेता ने एक फ्लाइट का टिकट बुक किया था। बिहार से मुंबई पहुंचने वाले इस फैन का नाम अरमान है। उन्होंने फैसला किया है कि वह सोनू सूद से मिलेंगे और उन्हें धन्यवाद देंगे।

अरमान लॉकडाउन के समय बिहार के लोगों को निस्वार्थ मदद के लिए अभिनेता को धन्यवाद देना चाहते हैं। उनका कहना है कि हर कोई सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद को धन्यवाद दे रहा है। इसलिए वह अभिनेता से मिलना और धन्यवाद देना चाहता है।

जब सोनू को पता चला कि अरमान उससे मिलने के लिए साइकिल पर बिहार से मुंबई आ रहा है, तो उसने उसे फ्लाइट का टिकट दिलवाया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान होंगे। आप साइकिल पर उड़ान क्यों कर रहे हैं? आप अपनी साइकिल सहित उड़ान पर जाएंगे।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER