बॉलीवुड / सोनू सूद ने बंदर पकड़ने की डिमांड भी की पूरी, Video शेयर कर बोले- लो बंदर को भी पकड़ लिया...

Zoom News : Feb 13, 2021, 09:35 PM
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अभी भी लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन से शुरू हुआ यह सिलसिला लगातार जारी है। सोनू सूद से लोग ट्विटर के जरिए डिमांड करते हैं और एक्टर उसे पूरा करने में लग जाते हैं। कुछ दिन पहले ही सोनू सूद (Sonu Sood) से एक शख्स ने गुहार लगाई थी और कहा था, "सोनू सूद सर हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं अत: आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भेजवा दीजिए।" अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने शख्स की डिमांड पूरी कर दी है।

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा: "लो बंदर को भी पकड़ लिया। अब बोलो।" सोनू सूद के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें महान बता रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा था: "बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त। पता भेज, यह भी करके देख ही लेते हैं।"

बता दें कि सोनू सूद लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है। उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है।  लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी। यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER