बॉलीवुड / Sonu Sood को महिला ने बांधी राखी, भाई बनते ही बोले एक्टर- ऐसा न करें

Zoom News : May 27, 2021, 12:34 PM
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की फैन फॉलोइंग खूब है। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। वे जब घर से बाहर निकलते हैं तो उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लगा रहता है। सोनू इस सब से भागते नहीं बल्कि हर चाहनेवाले से मुलाकात करते हैं। बीते दिन जब सोनू अपने घर से निकले तो एक महिला उनसे मिलने आई थी। महिला सोनू को राखी बांधना चाहती थी। 

सोनू को महिला ने बांधी राखी

ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने महिला की बात मानी और राखी बंधवाई। सोनू को राखी बांधने के बाद महिला खुश हो गई और सोनू के पैर छूने लगी। सोनू ने तुरंत ही महिला को रोका और कहा कि वे ऐसा न करें। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोनू सूद की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, फैंस को सोनू का अंदाज तो हमेशा पसंद आता है, लेकिन इस बार जिस तरह से सोनू सूद हाथ जोड़ कर महिला को समझाया है वो फैंस को भा गया।

युवक को सोनू ने दिलाई थी नौकरी

इससे कुछ दिनों पहले सोनू सूद (Sonu Sood) को एक युवक भी मिलने आया था, जिसने सोनू से नौकरी नहीं होने की बात बताई और कहा कि वो नौकरी तलाश रहा है। फिर क्या था सोनू सूद ने एक फोन घुमाकर युवक का काम बना दिया और नौकरी मिल जाने की बात बताई। परेशान शख्स भी खुश होकर रोने लगा और सोनू के पैरों में गिर गया। लगातार सोनू को धन्यवाद कहता रहा। सोनू ने उसे तुरंत उठाया और फिकर न करने के लिए कहा। इसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ था। 

दूध से नहलाई गई थी सोनू की तस्वीर

सोनू सूद (Sonu Sood) के फैंस आए दिन उनके लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं और सोनू भी अपने फैंस को खूब पसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले आंध्र प्रदेश में सोनू सूद के फैंस ने उनकी तस्वीर को दूध से नहलाया था। ये सब आंध्र प्रदेश के कुन्नूर में ऑक्सीजन प्लांट की सौगात देने के बाद किया गया था। बाद में सोनू ने अपने फैंस से गुजारिश भी की थी कि इस तरह से दूध को खराब न करें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER