बॉलीवुड / सोनू सूद से लड़की ने की बॉयफ्रेंड दिलाने की मांग, तुरंत ऐसे पूरी हुई डिमांड

Zoom News : May 21, 2021, 03:02 PM
बॉलीवुड स्टार और लॉकडाउन में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और ट्विटर पर तो कुछ ज्यादा ही। पल-पल पर उनके ट्वीट आते हैं और वायरल हो जाते हैं। अपने हर ट्वीट से सोनू लोगों की मदद करने की कोशिश में लगे रहते हैं। लोगों सोनू के ट्वीट पर कमेंट कर उनसे मदद भी मांगते हैं, जिसका वे वहीं जवाब भी देते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। एक लड़की ने सोनू से मदद मांगी है, लेकिन लड़की को थोड़ी अलग तरह की मदद चाहिए है। 

लड़की ने की ऐसी डिमांड

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, 'ज़मीन से जुड़ा हूं दोस्त। नीचे खींचोगे तो भी जमीन पे ही मिलूंगा।' अब आप सोच रहे होंगे कि शायद किसी ने बेड दिलाने, ऑक्सीजन दिलाने या फिर दवा दिलाने जैसी मदद मांगी होगी, लेकिन आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल एक लड़की ने सोनू के ट्विटर पोस्ट पर कमेंट कर के उनसे बॉयफ्रेंड दिलाने के लिए गुहार लगाई। फिर क्या था थोड़ी ही देर बाद लड़की डिमांड पूरी हो गई।

ऐसे मिला बॉयफ्रेंड

खास बात ये है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने कुछ नहीं किया, न ही उन्होंने लड़की को कोई जवाब दिया, बल्कि सोनू के पोस्ट पर एक दूसरे लड़के ने कमेंट कर के बॉयफ्रेंड बनने का ऑफर लड़की के सामने रख दिया. लड़की ने अपने कमेंट में लिखा था, 'सर एक बॉयफ्रेंड दिला दो प्लीज.' थोड़ी देर बाद ही एक लड़के का जवाब आया, 'हांजी मैडम, सोनू सर ने मुझे भेजा है.' अब दोनों का कमेंट खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि आखिर लड़की डिमांड पूरी हो ही गई. 

लोगों की मदद करने में लगे हैं सोनू

बता दे, सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं। पीड़ित-परेशान लोग भी सोनू से लगातार गुहार लगा रहे हैं। सोनू भी हर संभव प्रयास कर लोगों मदद करने में लगे हैं। बीते दिन ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो आंध्र प्रदेश का था, जहां लोग सोनू सूद की तस्वीर को दूध से नहला रहे थे। वैसे आंध्र प्रदेश में ये कोई नई बात नहीं है। वहां फैंस अक्सर ही अपने चहेते स्टार्स के लिए कुछ खास करते रहते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER