बॉलीवुड / सोनू सूद ने खोली टेलर शॉप, खुद सिल रहे हैं मुफ्त में कपड़े, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 16, 2021, 10:13 PM
लॉकडाउन में सोनू सूद(Sonu Sood) मसीहा बनकर सामने आए हैं। और तब से लेकर आज तक वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। अब वो एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। क्योंकि सोनू सूद ने खोल ली है टेलर की दुकान, और वो खुद टेलर बनकर लोगों के कपड़े भी सिल रहे हैं। लेकिन इस टेलर शॉप में एक चीज़ की बिल्कुल भी गारंटी नहीं है। 

टेलर की मशीन पर बैठकर सिल रहे कपड़े

सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो टेलर की पैर से चलने वाली मशीन पर बैठकर कपड़े सिलते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है यहां मुफ्त में सिलाई होती है लेकिन पैंट की जगह पैंट ही सिलेगी इसकी कोई गारंटी नही हैं। इससे हमें सोनू सूद के टेलरिंग हुनर के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है। 

ये वीडियो सोनू के फैंस को खूब पसंद आ रहा है और एक्टर का ये अंदाज़ भी उन्हें खूब भाया है। सोनू ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वहीं खास बात ये कि लोग इस वीडियो पर कमेंट करके मदद भी मांग रहे हैं।  

पिता करते थे कपड़ों का बिजनेस

आपको बता दें कि सोनू सूद के पिता कपड़ों के बिजनेस से भी जुड़े था और उन्हीं के साथ सोनू ने भी काफी कुछ सीखा है। उन्होंने फैब्रिक को पहचानना भी सीखा है और इसीलिए वो जानते हैं कि कस्टमर से कैसे डील करना है। हालांकि कुछ दिनों से सोनू सूद विवादों में भी चल रहे हैं वो भी बीएमसी के साथ कानूनी पचड़े को लेकर। उन पर बीएमसी ने आरोप लगाया है कि सोनू सूद ने रिहायशी बिल्डिंग को होटल बना दिया जो कि अवैध है। हालांकि सोनू सूद ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है और मामला अब कोर्ट में भी जा पहुंचा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER