बॉलीवुड / प्रधानमंत्री बनाने की बात पर आया Sonu Sood का रिएक्शन, जवाब सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Zoom News : May 11, 2021, 09:33 PM
बॉलीवुड | सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। वे लोगों की हर संभव मदद इस कोरोना काल में कर रहे हैं। लोगों को घर पहुंचाने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने तक सोनू सूद सब की सहायता कर रहे हैं। हमेशा की तरह ही आज भी सोनू सूद ने लोगों का ख्याल किया। जब उन्होंने उनकी बिल्डिंग के नीचे खड़े लोगों की भीड़ देखी तो वे नीचे आए और सभी को शरबत पिलाया। 

सोनू ने पिलाया शरबत

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने हाथों से लोगों को जूस दिया। इस दौरान कई पैपराजी भी मौजूद थे। उनको भी सोनू ने जूस दिया। गर्मी के मौसम में लोगों को शरबत पिला कर सोनू ने लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत दिलाई। इस दौरान कई लोगों ने कहा कि सोनू सूद को प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए। इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा, 'जो जहां वो वहां सही है। आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।'

लोगों ने की सोनू को पीएम बनाने की मांग

बीते कई दिनों से सोनू सूद (Sonu Sood) को अगला प्रधानमंत्री बनाने की बात उठ रही है। कई लोगों ने सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कहा है। इन लोगों में राखी सावंत भी शामिल हैं। सोनू सूद बीते 13 महीनों से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण की पहली लहर के साथ ही सोनू सूद लोगों की मदद में लग गए थे। राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्टर सोनू सूद और सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रही हैं। राखी कहती नजर आ रही हैं कि जिस तरह से सोनू सूद और सलमान खान देश के लोगों के लिए काम कर रहे हैं, हमें उन्हें पीएम बनाना चाहिए।

सोनू देते हैं स्कॉसरशिप

बता दें कि सोनू सूद अपनी मां सरोज सूद (Sonu Sood) के नाम से स्कॉलरशिप भी देते हैं। दरअसल, उनकी मां बच्चों को फ्री में पढ़ाती थीं। ऐसे में सोनू ने सितंबर 2020 में स्कॉलरशिप देने की घोषणा की। यह स्कॉलशिप मेडिसिन, इंजिनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक एंड ऑटोमेशन, साइबर सिक्योरिटी, डाटा साइन्स, फैशन, जर्नलिज्म और बिजनेस स्टडीज जैसे कई कोर्स के लिए दी जाती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER