मंनोरजन / द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में नजर आएंगे सोनू सूद, मंगलवार को शूटिंग

NavBharat Times : Jul 21, 2020, 08:27 AM
Mumbai: खबर पक्की हो गई है कि लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शुरू होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद मेहमान होंगे। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं, सोनू सूद मंगलवार को शो के लिए शूट करेंगे। इस तरह से कपिल शर्मा ने अपने फैंस से किया वादा पूरा किया है। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान कपिल शर्मा के फैंस ने उनसे शो के पहले एपिसोड में कोरोना वॉरियर को लाने के लिए कहा था। बताते चलें कि पहले की तरह जज की भूमिका में अर्चना पूरन सिंह दिखाई देंगी।

नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनू सूद ने इस बात की पुष्टि की है। सोनू ने फोन पर बताया कि वो मंगलवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के शूट पर जाने वाले हैं। सोनू ने ये भी बताया कि उनका एपिसोड टीवी पर जल्द प्रसारित किया जाएगा।

लॉकडाउन के बाद टेलिकास्ट किए जाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' की खास बात यह है कि नए एपिसोड में स्‍टूडियो ऑडियन्‍स नहीं दिखेंगे। बता दें कि 1 अगस्‍त को लॉकडाउन के बाद पहले एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। कपिल शर्मा का कहना है कि वह ऑडियन्‍स को बहुत ज्‍यादा मिस करेंगे। ऑडियन्‍स के सामने परफॉर्म करने का अपना चार्म होता है।'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर कोरोना वायरस के चलते माहौल बदला-बदला सा नजर आ रहा है। कपिल शर्मा समेत हर क्रू और कास्‍ट को सेट पर एंट्री से पहले अच्‍छी तरह सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके साथ ही सोशल डिस्‍टेंसिंग का भी खयाल रखा जा रहा है। सेट पर हर सदस्‍य को एक सैनिटाइजेशन किट दिए जाने की बात सामने आई है, जिसमें मास्‍क और सैनिटाइजर्स हैं।


क्रू मेंबर्स और मेकअप से जुड़े लोग भी पीपीई किट्स में नजर आ रहे हैं। वहीं, सेट पर हर सदस्‍य को एक सैनिटाइजेशन किट दिए जाने की बात सामने आई है, जिसमें मास्‍क और सैनिटाइजर्स हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से जो तस्‍वीरें आईं है, उसमें सारे सदस्‍य यहां तक म्‍यूजिश‍ियंस भी मास्‍क में नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER