Kapil Sharma Show / लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' में सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट?

ABP News : Jun 20, 2020, 09:48 PM
बॉलीवुड डेस्क | महाराष्ट्र सरकार ने 20 जून से फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है। फिल्म सिटी में 'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। अर्चना पूरन सिंह ने बताया है कि फिल्म का प्रचार करने वाले अभिनेताओं के अलावा, इस बार शो में कोरोना वॉरियर्स भी दिखाई देंगे। इस बात की भी चर्चा हो रही हैं कि सोनू सूद इस शो के पहले मेहमान होंगे। रिपब्लिक वर्ल्ड के मुताबिक, "कपिल 24 जून से शो की शूटिंग शुरू करेंगे। थिएटर बंद होने के कारण कलकार अपनी फिल्म के प्रमोशन में के लिए नहीं आ रहे हैं इसलिए शो में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जाएगा।"

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू पहले अतिथि होंगे, महाराष्ट्र सरकार के दिशा-निर्देश, केवल 33 प्रतिशत कर्मचारियों की मौजूदगी में सेट पर शूटिंग करने की अनुमति है। इसे देखते हुए कपिल शर्मा ने एक ऑडियंस शो की शूटिंग करने का फैसला किया है। शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित अर्चना ने मीडिया से बातचीत में कहा, "बॉलीवुड सितारे हमारे शो में आते हैं, लेकिन साथ ही साथ सफल लोग भी होते हैं। कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया है। कई लोगों ने कोविद 19 से लड़ाई जीती है। जैसे कि कोरोना वॉरियर्स।''

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ''इन लोगों को हमारे शो में बुलाकर, हम उनकी सराहना कर सकते हैं। केवल बॉलीवुड मेहमान ही नहीं बल्कि कई तरह के मेहमान भी देखे जा सकते हैं, मैं, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक एक ग्रुप पर बात करते रहते हैं।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER