मनोरंजन / दिवाली सेलिब्रेशन के तुरंत बाद, सनी लियोन ने स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुई दिखाया अपना हॉट अंदाज

NDTV : Oct 29, 2019, 06:34 PM
बॉलीवुड डेस्क | सनी लियोन (Sunny Leone) की दिवाली फोटो ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी, और फैमिली की येलो रंग में फोटो खूब वायरल भी हुई थीं. लेकिन दिवाली सेलिब्रेशन के तुरंत बाद, छोटे से ब्रेक के लिए सनी लियोन पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ दुबई पहुंच गई हैं. जी हां, सनी लियोन की दुबई वैकेशंस की फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं, और उनके अंदाज को जमकर पसंद भी किया जा रहा है. सनी लियोन (Sunny Leone) इन फोटो में दुबई में पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोन का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है. 

View this post on Instagram

Cutie pie!! @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोन (Sunny Leone Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर दुबई की इन फोटो को शेयर किया है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं. सनी लियोन की पूल पिक्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

सारा अली खान की फोटो ने मचाया धमाल, बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं

View this post on Instagram

Finally some sun!! Thanks Dubai!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

दिलचस्प यह है कि सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर को लेकर बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखे हैं, और अपनी पूल फोटो को लेकर भी कई बातें कही हैं.  सनी लियोन की दिवाली फोटो को भी खूब पसंद किया गया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं.

View this post on Instagram

Ya know!! Weber @dirrty99 liked this one more hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER