बॉलीवुड / सॉरी दोस्तों, मास्क नहीं हटाऊंगी, सारा का एयरपोर्ट पर हुआ वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 03, 2021, 10:36 AM
MH: कोरोना युग में, सभी बॉलीवुड सेलेब्स अनुशासन दिखाने वाले सरकारी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। मास्किंग से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेनेंस तक सभी ने पूरा ध्यान रखा। इस सूची में सारा अली खान का भी नाम लिया जा सकता है। सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा को एयरपोर्ट पर देखा गया है, जब वह अपनी कार की ओर बढ़ती है, तो पपराज़ी उन्हें फोटो क्लिक करने के लिए रोकती है।

अब, हमेशा की तरह, अभिनेत्री ने पपराज़ी के लिए बहुत सारे चित्रों को क्लिक किया, लेकिन एक मोड़ के साथ। पूरी तस्वीर निश्चित रूप से क्लिक हो जाती है, लेकिन फेस मास्क को बंद नहीं होने देता।

जब पूरा व्यक्ति कार में बैठता है, उस समय उनका मुखौटा उतरता नहीं है। यह देखकर, पपराज़ी ने उन्हें मुखौटा हटाने के लिए कहा, लेकिन अभिनेत्री ने जवाब दिया - नहीं।

वह कहती सुनाई देती है - क्षमा करें दोस्तों, मुखौटा नहीं हटाएंगे। पपाराजी बहुत अपील करते हैं, लेकिन अभिनेत्री नकाब हटाने से इनकार कर देती है। सारा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में सारा अली खान अपने छोटे फैन के साथ एक फोटो भी क्लिक करती हैं। जब कोई परिवार उनके साथ सेल्फी क्लिक करना चाहता है, तो अभिनेत्री खुशी से ऐसा करती हुई दिखाई देती है।

सारा को हाल ही में फिल्म कुली नंबर 1 में काम के मोर्चे पर देखा गया था। दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक तक को फिल्म को कोई अच्छा फीडबैक नहीं मिला। फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

सारा की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। उनके पास पाइपलाइन में कई और परियोजनाएं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER