कोरोना वायरस / कोरोना वायरस को लेकर सौरव गांगुली हुए भावुक, कहा- कभी नहीं सोचा था ऐसा...

ABP News : Mar 24, 2020, 04:19 PM

Coronavirus: कोरोना वायरस के कहर ने दुनिया के अधिकतर हिस्से को लॉकडाउन में रहने को मजबूर कर दिया है। पिछले एक हफ्ते में भारत में भी गंभीर हालात को देखते हुए तमाम बड़े शहर पूरी तरह से थम चुके हैं। कोलकाता की खाली सड़कों को देखकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि ऐसा वक्त के बारे में कभी कल्पना नहीं की थी।

सौरव गांगुली ने कोलकाता की खाली सड़कों की तस्वीरों को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ''कभी सोचा था मेरा शहर ऐसा होगा।।।सावधान रहें।।।यह बदल जाएगा और बेहतर समय आएगा।।आप सभी के लिए बहुत प्यार।''

बता दें कि बीसीसीआई ने भी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। बीसीसीआई ने एक हफ्ता पहले ही मुंबई ऑफिस को बंद कर दिया था। उसके बाद से ही सौरव गांगुली घर पर ही वक्त गुजार रहे हैं।

16 हजार से ज्यादा लोगों की मौत

कोरोना वायरस दुनिया के लिए एक बड़ी मुसीबत बनकर आया है। इस वायरस की वजह से 16 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी अब तक कोरोना वायरस के 513 मामले सामने आ चुके हैं। भारत में 11 लोगों की कोरोना वायरस के मौत हुई है, जबकि 23 लोग इस बीमारी से उभर चुके हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER